Header Ads

मरहूम वकील शाहिद आज़मी के भाई खालिद आज़मी को मिली जान से मारने की धमकी

Late Shahid Azmi Khalid Azmi
मरहूम वकील शाहिद आज़मी के भाई खालिद आज़मी को मंगलवार देर रात मुंबई के कुर्ला पुलिस स्टेशन के बहार उसके भाई शाहिद  आज़मी की तरह मारने की धमकी दी गयी। आतंकवाद से जुड़े केस की पैरवी करने वाले अधिवक्ता शाहिद आज़मी की फ़रवरी 2010 में उनके कुर्ला मुंबई स्थित ऑफिस में गोली मार कर हत्या कर दी थी, खालिद के अनुसार मंगलवार की रात एक जानने वाले ने उन्हें सड़क हादसे के मामले में फंसाये जाने पर उस पर पुलिस मामले में विमर्श करने के लिए कुर्ला पुलिस स्टेशन बुलाया था। उन्होंने बताया की 10:45 PM पर स्टेशन प्रवेश करने से पहले जहाँ मेरा जानने वाला इंतज़ार कर रहा था, जैसे  मैं अपने जूनियर मोहम्मद अहमद के साथ बहार आया तीन अधेड़ उम्र लोग मेरे पास आये और मुझे धमकी दी कि जैसे तेरे भाई को मार डाला था उसी तरह तुझे भी मारेंगे, यह कह कर वे स्टेशन की तरफ भाग गए। 
उन्होंने बताया कि जिस आदमी ने मुझे धमकी दी थी वह काले रंग का मोटा आदमी था उन्होंने ये भी कहा की पुलिस ने केस दर्ज करने से मन कर दिया सिर्फ 4 लाइन की नॉन क्रिमिनल FIR बहुत हलके तरीके से लेते हुए दर्ज की।

No comments

Powered by Blogger.